हैप्पी बर्थडे अमृता राव: उनके अनोखे इंस्टाग्राम पोस्ट जो आपको दीवाना बना देंगे – देखें | लोग समाचार

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव अपने 30 के दशक से विदा हो जाएगी और आज (7 जून) 40 साल की हो जाएगी, एक बहुत बड़ा मील का पत्थर तक पहुंच जाएगी। हाल ही में मातृत्व को अपनाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री का बॉलीवुड में एक लंबा और शानदार करियर रहा है। 2002 में ‘अब के बरस’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने के बाद, ‘विवाह’, ‘मैं हूं ना’ और ‘सज्जनपुर में आपका स्वागत है’ जैसी हिट फिल्मों में अभिनय करने के साथ, उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है।

हालाँकि अभिनेत्री इस समय मातृत्व को अपनाने में व्यस्त है, फिर भी वह सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए समय निकालती है और अपने विचित्र और मज़ेदार पोस्ट से उनका मनोरंजन करती है। अभिनेत्री, जिसे अक्सर सर्वोत्कृष्ट लड़की अगले दरवाजे के रूप में कहा जाता है, चुपके से एक नासमझ भी है जैसा कि उनके इंस्टाग्राम वीडियो में देखा गया है।

उनके जन्मदिन के अवसर पर, सोशल मीडिया पर उनकी सबसे मजेदार और विचित्र पोस्ट देखें।

बॉलीवुड की स्टनर अमृता राव की ‘जल लिजिये’ मेम इंटरनेट पर वायरल होने के बाद, राव ने एक उल्लसित इंस्टाग्राम वीडियो में मेम की अपनी प्रस्तुति के साथ आने का फैसला किया।

इस साल मदर्स डे पर, अमृता ने अपने बेटे से ‘कुचू और पुचू’ भाषा में बात करते हुए एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया था।

उस समय को याद करें, उसने एक संबंधित मेम पोस्ट किया था कि हर कोई सोमवार के बारे में कैसा महसूस करता है? हमें यकीन है कि आप उनके ‘मंडे फेस’ से सहमत हैं।

जब उसने अपने पति के लिए एक प्रशंसा पोस्ट पोस्ट की और उसे ‘हैंड्स-ऑन डैड’ कहा।

उस समय के लिए थ्रोबैक, अमृता ने ‘पोट्टी हो रही है’ के अपने गायन के साथ ‘पावड़ी हो रही है’ के मीम पर छलांग लगा दी – नए माता-पिता के लिए एक और भरोसेमंद मेम।

व्यक्तिगत मोर्चे पर, अमृता राव और पति आरजे अनमोल को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला 1 नवंबर, 2020 को वीर। दंपति ने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया और सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की।

करीब 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अमृता और अनमोल ने 2016 में शादी कर ली। अमृता की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और आखिरकार उनकी उम्मीद की खबरें सामने आईं। ये कपल अपनी पर्सनल लाइफ को छुपा कर रखता है। कई फैन क्लबों ने तस्वीर साझा की और अभिनेत्री को बधाई दी।

काम के मोर्चे पर, अमृता राव को आखिरी बार ‘ठाकरे’ में देखा गया था जहाँ उन्होंने मीना ताई ठाकरे की भूमिका निभाई थी और उन्हें प्रशंसकों से सारा प्यार मिला था।

जन्मदिन मुबारक हो, अमृता राव!

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *