सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका और जीजा ने उसके साथ मारिजुआना खाया: रिया चक्रवर्ती एनसीबी से | लोग समाचार

 

नई दिल्ली: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और बहनोई सिद्धार्थ अभिनेता के साथ मारिजुआना का सेवन करते थे और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की चार्जशीट में उनके लिए इसे खरीद भी लेते थे, जिसे ज़ी न्यूज़ ने एक्सेस किया था।

अभिनेत्री ने यह भी चौंकाने वाला दावा किया कि सुशांत की बहन प्रियंका ने दिवंगत अभिनेता को ड्रग्स दिया जिससे उनकी मृत्यु हो सकती थी।

रिया ने कहा, “मैं यह भी जोड़ना चाहूंगा कि 8 जून 2020 को, सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बहन प्रियंका सिंह का एक व्हाट्सएप संदेश मिला, जिसमें उन्होंने लिब्रियम 10 मिलीग्राम, नेक्सिटो आदि लेने के लिए कहा, जो एनडीपीएस अधिनियम 1985 के तहत ड्रग्स हैं।” .

उसने आगे आरोप लगाया, “उसने (प्रियंका) ने डॉ तरुण द्वारा एक नुस्खा भी प्रदान किया था, जो एक कार्डियोलॉजिस्ट है और सुशांत से परामर्श या मुलाकात या ऑनलाइन परामर्श के बिना सुशांत को ओपीडी रोगी के रूप में चिह्नित किया है।”

रिया चक्रवर्ती चार्जशीट

एक्ट्रेस ने इसे उनके असमय निधन का संभावित कारण बताया। “मैं चाहूंगा और आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया ध्यान दें कि इन दवाओं से उनकी असामयिक मृत्यु हो सकती है क्योंकि उनकी बहन मीतू 8-12 जून से उनके साथ रह रही थी। मैंने इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को भी दी है और उन्होंने मामले का संज्ञान लिया है।

रिया ने एनसीबी से यह भी कहा कि सुशांत को गांजा की लत थी और वह दोनों साथ रहने से पहले से ही इसका सेवन कर रहे थे।

उनकी चार्जशीट में भी चौंकाने वाला खुलासा हुआ है अभिनेत्री सारा अली खान मारिजुआना जोड़ों का सेवन करती हैं और उन्हें अपने साथ ले जाती हैं।

रिया चक्रवर्ती, जो डेटिंग कर रही थीं और सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं, पिछले साल अभिनेता के असामयिक निधन के बाद से सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री के खिलाफ सुशांत के परिवार द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसमें उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता के पैसे की हेराफेरी करने का आरोप लगाया गया था। रिया ने दोनों आरोपों से साफ इनकार किया है।

रिया पिछले साल 28 दिनों के लिए जेल में थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान एनसीबी द्वारा जांच की गई ड्रग सांठगांठ के संबंध में।

पिछले साल 14 जून, 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित आवास में मृत पाए गए थे। इसे आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है। हालांकि, अभिनेता के परिवार और प्रशंसकों द्वारा चिंता जताए जाने के बाद, कई सरकारी एजेंसियों द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) उनकी मौत के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग्स के कोण की जांच कर रहा है और प्रवर्तन निदेशालय (ED) मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रहा है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *