लोकप्रिय मांग पर भारतीय टीवी पर फवाद खान के हिट शो ‘जिंदगी गुलजार है’ की वापसी! – विवरण जांचें | टेलीविजन समाचार

 

नई दिल्ली: अभिनेता के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है फवाद खान लोकप्रिय मांग पर टेलीविजन पर उनका हिट शो ‘जिंदगी गुलजार है’ वापस आ गया है! हां, तुमने यह सही सुना। आपका पसंदीदा टीवी ड्रामा 5 जून को ज़ी टीवी पर प्रसारित होना शुरू हुआ, अगर आपको नहीं पता!

3 जून को ज़ी टीवी के ट्विटर हैंडल से बड़ी घोषणा की गई और ट्वीट के मुताबिक, यह शो हर शनिवार दोपहर 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक प्रसारित होगा।

चैनल ने लिखा, “लेकर अपना दिल जीतने वाला अंदाज, आ रहा है आपको मिलने जरूर #OnDemand। ड्रॉप ए हार्ट, और बताएं कितने उत्साहित हैं आप? देखिए #जिंदगी गुलजार है, 5 जून, शनिवार, दोपहर 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक, सिर्फ #Zee #फवाद खान #सनम सईद”।

देखिए उनका ट्वीट:

सनम सईद और फवाद खान अभिनीत शो ‘जिंदगी गुलजार है’ का निर्देशन सुल्ताना सिद्दीकी ने किया था और यह दो नायक के इर्द-गिर्द घूमता है, जिन्हें उनके विश्व विचारों में ध्रुवीय विपरीत दिखाया जाता है। शो को अक्सर इसकी दिलचस्प कहानी और एक मजबूत महिला नायक की उपस्थिति के लिए सराहा जाता है, जो कि टीवी साबुन नाटकों में दुर्लभ है। यह उच्चतम रेटिंग वाले पाकिस्तानी शो में से एक है और इसने भारत में भी एक पंथ प्रशंसक प्राप्त किया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *