चौंका देने वाला! क्रिप्टो ट्वीट्स पर गुमनाम हैकर्स द्वारा लक्षित टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क | प्रौद्योगिकी समाचार

ऐसा लगता है कि टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क को ऐसे भयावह समय में आग का सामना करना पड़ा है क्योंकि उन्हें हैकर्स के एक कुख्यात समूह द्वारा लक्षित किया गया था, जो हाल के दिनों में कुछ सबसे बड़े डिजिटल घोटाले करने के लिए उत्तरदायी हैं।

TMZ ने बताया कि गुमनाम खाते ने पेपाल सहित विभिन्न संगठनों के लिए बहुत दुख पैदा किया है, साइंटोलॉजी अब टेस्ला के सीईओ को निशाना बना रही है।

उन्होंने नवीनतम वीडियो जारी किया जहां उन्होंने एलोन को लक्षित किया, यह दावा करते हुए कि वह क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजारों पर उपयोग की जाने वाली शक्ति का उपयोग करता है और जिस अहंकारी तरीके से वह इसका उपयोग करता है वह काफी दूर चला गया है, खासकर जब से यह बिटकॉइन से संबंधित है, जिसने देर से एलोन के शब्दों पर अनियंत्रित रूप से प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

बेनामी पुष्टि करता है कि भले ही एलोन ने “बिटकॉइन से दूर टेस्ला की धुरी के साथ खुद को पर्यावरण के बारे में चिंतित किया है, लेकिन वह कंपनी के भीतर जो उपदेश देता है उसका अभ्यास नहीं करता है- उसके और टेस्ला की प्रथाओं के खिलाफ बड़े पैमाने पर कई आरोप लगाते हुए,” टीएमजेड ने बताया

अनाम ने एक व्यक्तिगत नोट पर एलोन को यह कहते हुए पटक दिया कि वह एक “श्रेष्ठता परिसर” से पीड़ित है – यह देखते हुए कि उसने एक बार खुद को “मंगल का सम्राट” करार दिया था – और यह कि वह अपने लगातार क्रिप्टो ट्रोलिंग द्वारा श्रमिक वर्ग के लोगों और उनकी संभावनाओं को नुकसान पहुंचा रहा है।

अपने शिकायत नोट को समाप्त करते हुए, गुमनाम ने कहा कि उन्हें लगता है कि “एलोन आम आदमी का दोस्त नहीं है”, कुछ ऐसा जो वे खुद को मानते थे।

एलोन ने हाल ही में घोषणा की कि कंपनी ने चिंता के कारण बिटकॉइन को अपनी कारों के भुगतान के रूप में स्वीकार करना बंद कर दिया है- कि यह जीवाश्म ईंधन की अधिक खपत में योगदान देगा।

बिजनेस मैग्नेट और स्पेसएक्स के संस्थापक ने बुधवार को ट्विटर पर उसी के बारे में एक बयान साझा किया। टेस्ला ने मार्च के अंत में ही बिटकॉइन स्वीकार करना शुरू कर दिया था।

49 वर्षीय औद्योगिक डिजाइनर ने यह भी कहा कि टेस्ला अब इस साल की शुरुआत में खरीदे गए बिटकॉइन के 1.5 बिलियन अमरीकी डालर में से अधिक नहीं बेचेगी। टेस्ला ने उस बिटकॉइन में से कुछ को 2021 की पहली तिमाही में बेच दिया, जिसने कंपनी के तिमाही लाभ के आंकड़ों को पैड करने में मदद की।

एलोन ने एक और क्रिप्टोक्यूरेंसी, डॉगकोइन को भी सम्मोहित किया है, जिसमें टेस्ला ने निवेश नहीं किया है। उसने डॉगकोइन को बुलाया है, जिसे बिटकॉइन, उसकी पसंदीदा क्रिप्टोकरेंसी और “लोगों की क्रिप्टो” पर व्यंग्य करने के लिए एक मजाक के रूप में आविष्कार किया गया था।

लाइव टीवी

#म्यूट

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *